मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर फिर आरोप लगाया,भाजपा ने रची केजरीवाल पर जानलेवा हमला की साजिश

नई दिल्ली। दिल्ली सचिवालय में मंगलवार को मुख्यमंत्री (सीएम) अरविंद केजरीवाल पर हमले के बारे में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर फिर आरोप लगाया है। उन्होंने बुधवार को डीडीयू मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेसवार्ता कर आरोप लगाया कि भाजपा के उच्च स्तर के नेता मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली सचिवालय में जिस अनिल शर्मा ने पैर छूने का बहाना कर सीएम पर जानलेवा हमला किया। यह भाजपा का कार्यकर्ता है। यह भाजपा के पूर्व विधायक व एनडीएमसी के उपाध्यक्ष करण सिंह तंवर का पड़ोसी है। उसने मंगलवार को सीएम पर हमला किया। उनकी आखों में मिर्च का पाउडर डालने तथा मुंह पर घूसा मारने की कोशिश की। जिसमें उनका चश्मा टूट गया। यह सब भाजपा की एक सोची समझी साजिश के तहत हुआ है। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया मेरे टारगेट हैं।

सिसोदिया ने कहा कि अनिल शर्मा की फेसबुक पेज को देखने पर पता चला कि वह भाजपा का कार्यकर्ता है। उन्होंने एक वीडियो दिखाते हुए कहा कि वह अपने फेसबुक पेज पर लिखता है मेंबर ऑफ बीजेपी बिजनेस। पिछले एक महीने की पोस्ट में उसने भाजपा की खूब तारीफ की है और केजरीवाल को गालियां लिखी हैं।

उपमुख्यमंत्री ने एलजी (उपराज्यपाल) पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 24 घंटे से अधिक समय बीत गया है। लेकिन, जिन एलजी के अधीन पुलिस है उनकी तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आई। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मुख्यमंत्री को फोन करके घटना के बारे में पूछा और कहा कि आप पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करा दीजिए। ये बड़ा ही आश्चर्यजनक है कि देश के गृह मंत्री मुख्यमंत्री से शिकायत दर्ज कराने की बात कहते हैं। जबकि सारी घटना पुलिस के सामने हुई।

सिसोदिया ने कहा कि पुलिस पूछताछ का जो वीडियो सामने आया है उसमें पुलिस का पूछताछ करने का तरीका भी बेहद आपत्तिजनक है। हमला करने वाले व्यक्ति से दिल्ली पुलिस कितने प्यार से उसे भइया, बेटा करके उसकी खातिरदारी कर रही है। इससे पुलिस की मंशा साफ जाहिर होती है। सिसोदिया ने चेतावनी दी कि अगर भाजपा के अंदर दम है तो दिल्ली की जनता के काम करके दिखाओ, इस तरह की ओछी हरकतें करना बंद करो। हम दिल्ली की जनता के लिए काम कर रहे थे और करते रहेंगे, हम डरने वाले नहीं हैं।