जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या

मंडी। मंडी जिले के सुंदरनगर उपमंडल के कनैड कस्बे में वीरवार रात जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई की हत्या कर दी। पुलिस ने बाप-बेटे के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। शव का आज नागरिक अस्पताल सुंदरनगर में   पोस्टमार्टम होगा। दोनों आारोपितों को पुलिस रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कनैड कस्बे के चेत राम पुत्र नानक चंद का अपने बड़े भाई नागपाल के साथ काफी समय से जमीनी विवाद चल रहा था। वीरवार रात करीब नौ बजे दोनों के बीच कहासुनी हो गई। नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। तैश में आकर नागपाल ने अपने बेटे चमन लाल के साथ मिलकर चेतराम के सिर पर डंडे से वार कर दिया। उससे चेतराम गंभीर घायल हो गया।

ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करवाया। घायल चेतराम को उपचार के लिए नागिरक अस्पताल सुंदरनगर ले गए वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चेतराम नेरचौक में मैकेनिक का काम करता था। आरोपित नागपाल पेशे से दर्जी है। उसका बेटा चमन लाल ट्रैक्टर चालक है। पुलिस अधीक्षक मंडी गुरदेव शर्मा ने जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई द्वारा छोटे भाई की हत्या किए जाने की पुष्टि की है।