सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे वृंदावन की कृष्ण कुटीर

मथुरा । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मथुरा के वृंदावन में कृष्ण कुटीर का अवलोकन किया। इस अवसर पर वहां एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसका उद्घाटन प्रदेश की महिला कल्याण मंत्री डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने किया। इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के साथ मथुरा की सांसद फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी भी थीं।

मथुरा के वृंदावन की कृष्ण कुटीर में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कुटीर का अवलोकन किया। इस दौरान उनके साथ में केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और हेमामालिनी भी थीं। डॉ. रीता बहुगुणा जोशी और मेनका गांधी ने कुटीर के निर्माण पर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस तरह के आश्रय सदन अन्य स्थानों पर भी बनाए जाने की आवश्यकता है। इनमें निराश्रित माताओं की देखभाल होगी।

केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के साथ यूपी की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने रिमोट दबाकर इसका शुभारंभ किया। इस दौरान यहां पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसका मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दीप प्रज्जवलित कर शुभारंभ किया। उन्होंने कहा इस तरह के सदन अन्य स्थानों भी बनाए जाने की आवश्यकता है। इनमें बड़ी संख्या में निरिश्रित माताओं की देखभाल होगी।