भाजपा वाले नहीं चाहते दिल्ली में कच्ची कालोनियों का विकास होः केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अऱविंद केजरीवा ने कच्ची कालोनियों के बहाने एक बार फिर भाजपा और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कच्ची कालोनियों को हटाकर दिल्ली को लंदन पेरिस बनाना चाहती है। हम कच्ची कालोनियों को ही लंदन पेरिस बनाने चाहते है। इसी के चलते भाजपा के लोग केंद्र सरकार के लोग नाराज है। मुख्यमंत्री रविवार को शालीमार बाग में कच्ची कालोनियों में कुछ योजनाओं के शिलान्यास के मौके पर बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक बार अपनी तीन साल की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि इतने काम करने के चलते ही उन्हें उनकी सरकार के मंत्रियों को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि दुख की बात है कि आजादी के 70 साल बाद देश की राजधानी दिल्ली में कच्ची सड़कें है। सभी पार्टियों ने 70 सालों में पता नहीं क्या किया। मगर हमने तीन साल में ऐसे काम करके दिखाएं है जिसकी चर्ची पूरी दुनिया में हो रही है। उन्होंने कहा कि शालीमार बाग में 513 करोड़ की लागत से काम होंगे। अगले 5 से 6 महीने  बनकर तैयार हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि इसी तरह बाकी कालोनियों में भी विकास कार्य होगा। उन्होंने कहा कि जब सतेंद्र जैन ने कच्ची कालोनियों को पक्का करने का प्रस्ताव भेजा तो उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। अब उनसे कहा जा रहा है कि विकास काम रोक दो केस वापस ले लिया जाएगा। मगर हम डरेंगे नहीं। हम लड़ते रहेंगे। विकास कार्य भी होगा उन्हें जो करना है कर ले। हमें सीसीटीवी लगाने से रोका गया। मोहल्ला क्लीनिक बनाने से रोका गया। स्कूलों के विकास से रोका गया मगर हम लड़ते रहे और जीते भी।

एक बार फिर उन्होंने कहा कि कहा कि भाजपा के लोग आपसे भी नाराज है। इसलिए कच्ची कालोनी में रह रहे पूर्वांचली लोगों के नाम कटवा रहे है। अभ तक 30 लाख लोगो को नाम काटे जा चुके है इसमें 15 लाख पूर्वांचली है। मगर जब तक केजरीवाल है आपको डरने की जरूरत नहीं है। आपका नाम फिर मतदाता सूची में जुड़वा दूंगा। मगर वोट आप हमें ही देना।