केजरीवाल और कीर्ति आजाद ने DDCA के साथ ऐसे सुलझाया मानहानि का मामला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और क्रिकेटर से सांसद बने कीर्ति आजाद (Kirti Azad) ने शुक्रवार को दिल्ली हाईकोर्ट (Delhi High Court) को बताया कि वे क्रिकेट निकाय डीडीसीए (DDCA) के खिलाफ अपने बयान वापस ले रहे हैं और संस्था के साथ मानहानि के मामले (Defamation Case) को आपस में सुलझा रहे हैं।

केजरीवाल और भाजपा से निलंबित सांसद आजाद दोनों ने जस्टिस आर.एस. एंडलॉ को बताया कि वे क्रिकेट निकाय डीडीसीए के खिलाफ की गई अपने कथित मानहानिकारक बयान वापस ले रहे हैं। डीडीसीए ने इसके जवाब में अदालत से कहा कि वह उनके खिलाफ किए गए 5 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा वापस ले रही है। जस्टिस एंडलॉ ने उनके बयान पर संज्ञान लेते हुए डीडीसीए के मानहानि के मुकदमे का निपटारा कर दिया।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक केजरीवाल के वकील अनुपम श्रीवास्तव ने अदालत में डीडीसीए के वकील प्रदीप छिंद्रा को एक पत्र सौंपा, जिसमें कहा गया है कि क्रिकेट की संस्था के कामकाज और वित्तीय व्यवस्था संबंधी बयान वापस ले लिए गए हैं। अदालत में इसका कोई कारण नहीं बताया गया कि दोनों डीडीसीए के खिलाफ अपने बयान को वापस क्यों ले रहे हैं।