सिद्धार्थ शुक्ला को याद कर इमोशनल हुए फैंस, शहनाज गिल की ‘हौसला रख’ का ट्रेलर आउट

फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। रिलीज के पहले फिल्म के पोस्टर से ही लोगों में एक्साइटमेंट बढ़ गया था, अब ट्रेलर भी आ चुका है। शहनाज के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं और ट्रेलर काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्म में दिलजीत और शहनाज गिल के साथ सोनम बजवा भी हैं। ट्रेलर में शहनाज काफी क्यूट नजर आ रही हैं। वहीं सिडनाज के फैंस फिल्म का ट्रेलर देख इमोशनल हो रहे हैं। फिल्म में दिलजीत को बच्चे नापसंद करने वाला बंदा दिखाया गया है लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर होता है। वह बच्चे के सिंगल पेरेंट बनकर उसे बड़ा करते हैं। इस दौरान उनके स्ट्रगल्स फनी ट्विस्ट के साथ दिखाए गए हैं।

बच्चे का नाम भी हौसला

शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के सदमे से उबर नहीं पा रहीं, इस बीच उनके फैंस उन्हें फिर से काम पर वापस देखना चाहते हैं। उनकी पंजाबी फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में फिल्म शहनाज और दिलजीत के रोमांस से शुरू होती है। दोनों को बच्चे पसंद नहीं होते लेकिन शहनाज प्रेग्नेंट हो जाती हैं। इसके शहनाज दिलजीत को तलाक दे देती हैं। बच्चे की कस्टडी दिलजीत को मिल जाती है और वह उसे संभालते हुए काफी परेशान दिखते हैं। फिल्म में उन्हें लोग कई बार हौसला रखने की बात कहते हैं। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि दिलजीत ने बच्चे का नाम भी हौसला रखा है। फिल्म में उनका बच्चा बड़ा भी हो जाता है और फिर सोनम बजवा की एंट्री होती है। उनका बेटा उनको लड़की पटाने के टिप्स भी देता है।

शहनाज की वापसी का इंतजार

फिल्म के ट्रेलर को सिडनाज के फैंस का प्यार मिल रहा है। लोगों ने कॉमेंट बॉक्स में सिद्धार्थ को याद किया है और इमोशनल कॉमेंट्स भी किए हैं। बता दें कि मेकर्स शहनाज की मैनेजर के जवाब का इंतजार कर रहे थे। सभी लोग चाहते हैं शहनाज जल्द से जल्द काम पर लौटें ताकि हमेशा दुख में डूबी न रहें। हालांकि उनकी वापसी को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिल सकी।