बच्चों ने उठाया टॉफी का पैकेट तो दुकानदार ने बेल्ट से पीटा,आरोपी भागा, दूसरे की धुनाई

परिवार को जानकारी हुई तो उनके साथ आई भीड़ ने दूसरे दुकानदार को पीट दिया, जबकि आरोपी भाग गया।

बृहस्पतिवार रात शहर की राजा मंडी में दुकान से टॉफी का पैकेट उठाने पर दो बच्चों को दुकानदार ने बेल्टों से बेरहमी से पीटा। परिवार को जानकारी हुई तो उनके साथ आई भीड़ ने दूसरे दुकानदार को पीट दिया, जबकि आरोपी भाग गया। पुलिस ने बच्चों का मेडिकल परीक्षण कराया है, आरोपी गुटखा एजेंसी का स्थानीय प्रतिनिधि बताया जा रहा है।

शहर के ब्राह्मपुर से सटे सराय कोना निवासी करीब 11 साल के दो बच्चे बृहस्पतिवार रात साढ़े आठ बजे पालिका के पास राजा मंडी में गए थे। बच्चों ने यहां एक दुकान से टॉफी का पैकेट खरीदा। आरोप है कि फिर उन्होंने पड़ोस की दुकान से टॉफी का पैकेट उठा लिया और ले जाने लगे। इस दौरान दुकानदार की नजर इन पर पड़ गई। उसने बाहर आकर दोनों को पकड़ लिया। फिर शोर मचाकर आसपास के दुकानदारों को बुला लिया।

आरोप है कि दुकानदार ने पहले बच्चों को लात घूंसों से पीटा। इसके बाद उनकी कपड़े उतारकर बेल्ट से पिटाई लगाई। इससे बच्चों के शरीर पर गहरे निशान बन गए।

बच्चों की चीखपुकार पर भीड़ लगी तो दुकानदार दुकान बंद कर भाग गया। इस बीच किसी ने बच्चों के परिवार वालों को सूचना दे दी। तब वहां काफी संख्या में मोहल्ले वाले वहां पहुंच गए। इस बीच भीड़ ने पड़ोस की दुकान में घुसकर दूसरे दुकानदार को पीट दिया।

बाद में परिवार और मोहल्ले वाले बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंचे और दुकानदार के खिलाफ नामजद तहरीर दी। दुकानदार एक गुटखा एजेंसी का स्थानीय प्रतिनिधि बताया जा रहा है। पुलिस ने बच्चों का मेडिकल कराया है।