शहीद औरंगजेब के पिता व सेवानिवृत्त ले.जनरल भाजपा में शामिल

जम्मू। प्रधानमंत्री की विजयपुर में हुई रैली के दौरान शहीद औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ और सेवानिवृत्त ले.जनरल राजेश कुमार शर्मा भी भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उन्हें पार्टी के राष्ट्रीय उपप्रधान अविनाश राय खन्ना और प्रदेश प्रधान रविंद्र रैना ने मोदी की रैली से ठीक पहले पार्टी में शामिल करवाया।

रैना ने दोनों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि उनके आने से पार्टी को और मजबूती मिलेगी। 14 जून, 2018 को जब राइफलमैन औरंगजेब ईद की छुट्टी पर कश्मीर से घर लौट रहे थे। उस समय आतंकवादियों ने पुलवामा के कालम्पोरा से पहले उनका अपहरण कर लिया था और उसके बाद उनकी गोली मारकर हत्या कर दी थी।

औरंगजेब उसी टीम में शामिल थे, जिसने हिज्बुल कमांडर समीर टाइगर को मार गिराया था। शहीद औरंगजेब का परिवार पुंछ जिले में रहता है। देश के लिए अपनी कुर्बानी देने वाले शौर्य चक्र विजेता शहीद औरंगजेब के पिता मोहम्मद हनीफ भाजपा में शामिल हुए।

जब प्रधानमंत्री स्टेज पर आए तो हनीफ मोहम्मद ने अपने बेटे औरंगजेब का फोटो भी उन्हें भेंट किया। प्रधानमंत्री ने भी हनीफ मोहम्मद और ले.जनरल राजेश शर्मा का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें शुभकामना दी। वहीं पीओके रिफ्यूजियों का प्रतिनिधिमंडल ने भी स्टेज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट की और उनके पुनर्वास के लिए दो हजार करोड़ पैकेज देने के लिए उनका आभार जताया।