तेजप्रताप का तलाक: ट्वीट में लिखा दोहा- ‘टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाए’

पटना। तेजप्रताप यादव ने कई दिनों बाद ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया है जिसने फिर से उनके तलाक की चर्चा गरमा सकती है। अपने ट्वीट में उन्होंने एेसा लिखा है जिससे लग रहा है कि वो अपनी पत्नी एेश्वर्या राय से अपने रिश्ते खत्म कर सकते हैं।
गुरुवार को देर रात तेजप्रताप ने ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बस एक लाइन ही लिखा है, लेकिन इस एक लाइन का मतलब ही बहुत कुछ बता रहा है। तेजप्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा है कि  ‘टूटे से फिर ना जुड़े, जुड़े गांठ परि जाए’…
तेजप्रताप का ये ट्वीट इसी ओर इशारा कर रहा है कि वे तलाक के अपने निर्णय से पीछे नहीं हटने जा रहे हैं। तेजप्रताप ने दो नवंबर को अपनी पत्नी एेश्वर्या राय से तलाक लेने के लिए पटना के फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की है, जिसमें उन्होंने तलाक लेने के पीछे की वजह भी बताई है। उनकी इस अर्जी पर 29 नवंबर को सुनवाई होनी है।
तलाक की याचिका दायर करने के बाद तेजप्रताप यादव घर और परिजनों से दूर वृंदावन और मथुरा की गलियों और मंदिरों में नजर आ रहे हैं। शनिवार यानि 24 नवंबर को उनके घर लौटने की संभावना है। क्योंकि उन्होंने अपनी मां राबड़ी देवी से फोन पर कहा था कि वो कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान करने के बाद पटना लौट आएंगे। परिवार के लोग उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं।
परिवार वाले चाह रहे हैं कि किसी तरह तेजप्रताप अपना निर्णय बदलें। इसे लेकर उनकी बहनें और बहनोई भी पहल कर रहे हैं। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही राबड़ी देवी के दिल्ली जाने से पहले तेजप्रताप की सास पूर्णिमा राय ने समधन से मुलाकात की थी। हालांकि मुलाकात के बाद वहां से निकलते वक्त उनको रोते हुए देखा गया था।

इधर, पिता लालू यादव की तबीयत भी लगातार खराब चल रही है और वो भी तेजप्रताप के इस फैसले से दुखी हैं। तेजप्रताप उनसे मिलने गए थे तो उन्होंने कहा था कि हम घर लौटते हैं तो इस मुद्दे पर बात करेंगे। लेकिन, उसके बाद तेजप्रताप ने बार-बार कहा कि वो अपनी पत्नी एेश्वर्या राय के साथ नहीं रहना चाहते हैं। उन्होंने पत्नी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं।

हालांकि, ये माना जा रहा है कि तेजप्रताप अपने तलाक के फैसले पर पहले से थोड़ा सॉफ्ट जरूर हुए हैं। लेकिन, गुरुवार के उनके ट्वीट के बाद एक बार फिर ये लग रहा है कि वह अपना फैसला वापस नहीं लेने वाले हैं। अब देखना होगा कि तेजप्रताप आने के बाद क्या फैसला लेते हैं और 29 नवंबर की सुनवाई में क्या होता है? इस ट्वीट से तेजप्रताप के दिल की लगी ठेस का पता चलता है।