दिल्ली सचिवालय में CM अरविंद केजरीवाल के ऊपर फेंका मिर्च पाउडर, मचा हड़कंप

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (AAP) मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार दोपहर दिल्ली सचिवालय में मिर्च पाउडर से हमला किया गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली सचिवालय में चैंबर से निकलने के दौरान केजरीवाल की आंखों पर अनिल शर्मा नामक के शख्स ने अचानक मिर्च पाउडर फेंक दिया।बताया जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल की आंखों में भी मिर्च पाउडर गिरा है। हालांकि, इस दौरान वहां मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने तत्काल हमलावर अनिल को पकड़ लिया। पुलिस की मानें तो अनिल दिल्ली के नारायणा इलाके का रहने वाला है। फिलहाल आरोपित अनिल को हिरासत में लेकर आइपी एस्टेट थाने ले जाया गया है।

अरविंद केजरीवाल का चश्मा टूटा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हमले से पहले आरोपित अनिल शर्मा ने केजरीवाल के साथ धक्का-मुक्की भी की। इस दौरान मुख्यमंत्री का चश्मा भी टूट गया।

अपने नेता अरविंद केजरीवाल पर मिर्च पाउडर से हमले को लेकर आम आदमी पार्टी नेता और कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं।  इस बाबत मामले की जानकारी देने के लिए उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कुछ देर बाद पत्रकार वार्ता बुलाई है।

क्या केजरीवाल से नाराज था अनिल शर्मा 

दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के ऊपर मिर्च पाउडर डालने का पहला मामला सामने आया है। सचिवालय में केजरीवाल के ऊपर आरोपित अनिल शर्मा ने मिर्ची पाउडर क्यों फेंका? यह नहीं पता चल पाया है।