थानाध्यक्ष पत्नी ने वकील पति को करवाया गिरफ्तार, ले गई थाने, जानिए मामला

पटना। वकील पति को थानाध्यक्ष पत्नी ने गिरफ्तार करवा दिया और सीधा थाने ले गई। महिला थाना प्रभारी कुमारी अंचला ने पति पर प्रताड़ना, सरकारी काम में बाधा डालने तथा जान से मारने की धमकी देने का आवेदन देकर गिरफ्तार करवा दिया। थाना प्रभारी के पति सासाराम थाना के गिजवाही गांव निवासी एडवोकेट विजय कुमार सिंह हैं।

घटना सोमवार की है जब महिला थानाध्यक्ष का वकील पति अचानक वहां आ पहुंचा और दबंगई पर उतारु हो गया। आजिज आकर महिला थानेदार ने अपने सीनियर्स को इसकी जानकारी दी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

सदर थाने में दिए आवेदन में महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि 21 अक्टूबर की सुबह जब वह ड्यूटी के बाद क्वार्टर पर आई तो पति नीचे खड़े थे। उन्हें देखकर अनाप-शनाप बोलने लगे। धमकी देने लगे कि मैं तुमको बर्बाद कर दूंगा। आज गोली मारकर तुमको खत्म कर दूंगा। किसी तरह घर में घुस कर जान बचाई।

उन्होंने कहा कि पति ने धमकी देते हुए कहा कि एडवोकेट हूं, मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। जब वे हाथापाई करने लगे तो उन्होंने वरीय अधिकारियों को सूचना दी। सदर थाने की पुलिस क्वार्टर पर पहुंच पति को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

वहीं पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी ने बोकारो स्टील प्लांट में जॉब दिलाने के नाम पर दो लाख रुपए लेकर अपने पिता को दिए थे। जब नौकरी नहीं लगी तो वह पैसा मांगने ससुराल पहुंचे। ससुर व साले ने मारपीट की। उसी समय से दोनों में विवाद चल रहा है। वर्ष 1998 में एडवोकेट पति और थाना प्रभारी की शादी हुई थी और दोनों के बीच विवाद के बाद कोर्ट  में केस चल रहा है।