रास्ते में बेहोश होकर गिर पड़ी छात्रा, बैग से जो निकला उसे देखकर चौंक पड़े डॉक्टर

भोजपुर। घर से पढऩे के लिए सहेलियों संग आरा आई एक छात्रा सोमवार की दोपहर शराब के नशे में टल्ली मिली। उसके बैग में रम की बोतल रखी थी जिसे छात्रा बार-बार निकाल कर पी रही थी और सहेलियों को बता रही थी कि वो आयुर्वेदिक दवा पी रही है। जब नशा ज्यादा चढ़ गया तो वह रास्ते में ही गिर पड़ी।

घटना टाउन थाना क्षेत्र अन्तर्गत शिवगंज -दुर्गा मंदिर मोड़ की है। बाद में रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने छात्रा को उठाकर सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। उसके साथ मौजूद दो सहेलियां चलते-चलते सड़क पर गिरने की बात बता रही थी।

इस दौरान जब डॉक्टर समेत नर्स ने उसे इंजेक्शन व स्लाईन लगाने का प्रयास किया तो वह हो-हंगामा करने लगी। बाद में पता चला कि वह नशे में चूर है। सहेलियों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी। सूचना मिलने पर परिजन भी आ गए। इसके बाद उसे अपने घर ले गए।

गांव से दो सहेलियों संग आई थी आरा

बताया जा रहा कि कोईलवर प्रखंड के एक गांव की बीए पार्ट-वन की छात्रा आरा के प्रतिष्ठित कॉलेज में पढ़ती है। सोमवार को वह दो सहेलियों के साथ कॉलेज जाने के लिए गांव से आरा आई थी। करीब साढ़े बारह बजे जब वह दोनों सहेलियों संग पैदल बस स्टैंड जा रही थी कि अचानक शिवगंज दुर्गा मंदिर के समीप बेहोश होकर गिर पड़ी।

जिसके बाद रास्ते से गुजर रहे लोग उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल में ले गए। डॉक्टर ने उसे देखने के बाद इंजेक्शन एवं स्लाइन लगाने का परामर्श दिया। लेकिन, उसके हंगामे की वजह से ना स्लाइन लग सका ना ही इंजेक्शन दिया जा सका।

जिसे बताया आयुर्वेदिक दवा वह निकला खांटी रम 

इधर, छात्रा को सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाए जाने के बाद उसकी सहेलियों ने बताया कि उसके बैग मेंं पानी के बोतल में आयुर्वेदिक दवा है। जिसे छात्रा दो-दो मिनट पर पी रही थी। पीने के बाद उसकी हालत बिगड़ गई और वह सड़क पर गिर पड़ी।

डॉक्टर भी सुनकर हतप्रभ हो गए। उन्होंने कहा कि कौन ऐसी दवा हैं जिसे दो-दो मिनट पर पीना है। पानी के बोतल में रखे गए पेयपदार्थ को जब दिखाया गया तो उसमें रम (शराब) भरा हुआ था। बाद में फोन से सूचना मिलने पर छात्रा के परिजन भी आ गए।