नोएडा : पांचवीं कक्षा के छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या की

नोएडा के थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

थाना सेक्टर-49 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाले पांचवीं कक्षा के छात्र ने मंगलवार रात अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्चे की मां अपने पति से अलग होकर बरौला गांव में अपने बच्चों के साथ रह रही थी। उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है कि छात्र पढ़ाई को लेकर तनाव में रहता था।

नाइजीरियाई छात्र अवैध शराब के साथ गिरफ्तार

नोएडा जिला आबकारी विभाग ने थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के ओखला बैराज के पास से एक नाइजीरियाई छात्र को छह पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के एनआईयू कॉलेज से नर्सिंग की पढ़ाई कर रहे नाइजीरियाई छात्र सीजोके मंगलवार रात अपनी कार में छह पेटी दिल्ली मार्का शराब लेकर ग्रेटर नोएडा जा रहा था। ओखला बैराज पर आबकारी विभाग की टीम चेकिंग कर रही थी। थाना प्रभारी ने बताया कि आबकारी विभाग की टीम ने चेकिंग के दौरान नाइजीरियाई छात्र को शराब सहित गिरफ्तार कर लिया। उसे बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।