सूरत में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया

अहमदाबाद। गुजरात के सूरत में साढ़े तीन साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है।

साबरकांठा में 14 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद बिहार व उत्तर प्रदेश के लोगों के खिलाफ राज्य में भड़की हिंसा अभी शांत भी नहीं हुई है। ऐसे में नया मामला सामने आने से प्रशासन सकते में है।

इस मामले में भी फरार आरोपित 20 साल का युवक उत्तर भारतीय बताया जा रहा है। आरोपित का परिवार पांडेसरा में 15 दिन पहले ही रहने आया था।

पुलिस के अनुसार, साढ़े तीन साल की लड़की के पिता मजदूर हैं और रंगाई-पुताई के काम से जुड़े हैं। यह मराठी परिवार कई साल से सूरत के पांडेसरा में रहता है। करीब 15 दिन पहले ही आरोपित अपने परिवार के साथ उसी मकान में रहने आया था।

सोमवार को जब लड़की मृत हालत में मिली तो तुरंत पुलिस को बुलाया गया। पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है और उसे तलाश रही है। फिलहाल जांच पूरी होने तक पुलिस उसका नाम उजागर नहीं कर रही है।

आरोपित मजदूर वर्ग से आता है। गौरतलब है कि अप्रैल 2018 में भी सूरत में नौ साल की लड़की के साथ दुष्कर्म व हत्या का मामला उजागर हुआ था।

गुजरात के साबरकांठा में 14 माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद गुजरात में बसे उप्र, बिहार व मध्य प्रदेश के लोगों के खिलाफ भड़की हिंसा के बीच इस घटना से प्रशासन व पुलिस दोनों सकते में है।

घटना की गंभीरता को समझते हुए भाजपा सांसद सीआर पाटिल पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे और सांसद कोष से 50 हजार रुपये की मदद की घोषणा की। मुख्यमंत्री सहायता कोष से साढ़े चार लाख रुपये दिलाने की सिफारिश की है।