दिल्ली में कैश वैन लूटने की कोशिश, विरोध पर बदमाशों ने गनमैन को मारी गोली

नई दिल्ली (जेएनएन)। पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार इलाके में डीएनडी फ्लाईओवर के पास सोमवार रात को दो कार सवार पांच से छह बदमाशों ने कैश वैन को लूटने की कोशिश की। कैश वैन के गनमैन के करण बदमाश वैन में रखे पैसे को लूट नहीं सके। लूट की कोशिश नाकाम होने पर बदमाशों ने गनमैन को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश अपनी एक कार को मौके पर ही छोड़ गए और सभी दूसरी कार में बैठकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जख्मी हालत में गनमैन बिशंभर (50) को नज़दीक के अस्पताल में भर्ती करवाया, यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, वैन में करीब एक करोड़ रुपये थे, जिसे लूटने के लिए बदमाश आए थे, लेकिन गनमैन के कारण वह इस रकम को लूट नहीं सके। वैन में एक गनमैन के अलावा, वैन चालक व एक कैशियर भी था, हालांकि 2 गोलियां सिर्फ गनमैन को लगी।

पुलिस और फोरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि मौके से बदमाशों की जो कार बरामद हुई है वह चोरी की है या फिर किसी बदमाश की? पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है, जगह जगह बदमाशों की तलाश की जा रही है।