गाजीपुर के जलालाबाद के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी,बाइक सवार तीन की मौत

.गाजीपुर। एक बाइक पर सवार तीन लोगों को आज तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। गाजीपुर में कल देर रात हुई इस दुर्घटना में तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना के जलालाबाद चौराहा के पास कल देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। एक बाइक पर सवार तीनों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। तीनों एक ही बाइक से सैदपुर कोतवाली के हरतारा से त्रयोदशाह संस्कार कार्यक्रम से भोजन बनाकर लौट रहे थे।सूचना मिलते ही पुलिस ने बैरिकेटिंग कर ट्रक रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक दूसरे रास्ते से ट्रक लेकर फरार हो गया।

तीन मृतकों में अरविंद खरवार 20 पुत्र पखड़ू खरवार निवासी लहुरापुर थाना मरदह का तथा कृष्णा 23 निवासी बेनसागर तथा इसी गांव का मनोज गुप्ता 25 थाना मुहम्दाबाद गाजीपुर का निवासी है। वहीं एक घायल प्रदुम्न शाह 20 पुत्र किशोरी निवासी शाह लहुरापुर थाना मरदह है। जलालाबाद पिकेट पर मौजूद सिपाहियों ने घटना की सूचना तुरंत थाने पर दी। एसओ राजू कुमार ने पहुंचकर घायलों को अस्पताल तथा मृतकों को रात में ही मर्चरी हाउस गाजीपुर भिजवा दिया और इसकी सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी। सुबह जानकरी होते होते ही ग्रामीण थाने पर पहुंचने लगे शव मर्चरी हाउस होने की जानकारी पर लोग वहां के लिए रवाना हो गये । बड़ी घटना को देखते हुए एसओ ने कई थानों की फोर्स बुला ली मौके पर थाना नंदगंज, बिरनों, मरदह, शादियाबाद, भुड़कुड़ा तथा क्यू आर टी भी पहुंच गयी ।