500 रुपए के लिए शाहरुख खान की मौत , शादी की सालगिरह से एक दिन पहले चाकू से गोदा

नई दिल्ली: 500 रुपए के लिए हुई लड़ाई में एक युवक की जान चली गई। आरोपी ने युवक की छाती में 8 बार चाकू से वार किया। युवक की मौत उसकी शादी की सालगिरह से एक दिन पहले हुई, जो बुधवार यानी ईद-उल-जुहा को थी। मामला दिल्ली के कल्याणपुरी का है, जहां मंगलवार रात 24 साल के एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को घटना के एक घंटे के अंदर ही एक बस से धर दबोचा। आरोपी अपने नाबालिग भाई के साथ शहर छोड़कर भागने की कोशिश में था।

बता दें कि आरोपी पहले ही लूट के एक मामले में जेल की सजा काट रहा है। वह बेल पर जेल से बाहर था। मृतक का नाम शाहरुख खान है, जो कल्याणपुरी के ब्लॉक 21 का निवासी था। वह टेलर का काम करता था। पुलिस ने बताया कि शाहरुख ने कुछ हफ्ते पहले आरोपी खालिद मोहम्मद से 500 रुपए में एक फोन खरीदा था।

हाल में ही जब शाहरुख को पता चला है कि वह फोन चोरी का है तो उसने खालिद से अपने पैसे वापस मांगे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दोनों के बीच इस बात को लेकर बहस हुई और विवाद हिंसक हो गया। खालिद के साथ उसका छोटा भाई और एक दोस्त मुकेश कुमार भी मौजूद था।

पुलिस के मुताबिक दोनों ने शाहरुख को पकड़ रखा था, उसी वक्त खालिद ने चाकू निकाला और उसके ऊपर हमला कर दिया। आरोपी ने शाहरुख को 8 बार चाकू मारा और उसे लहूलुहान करके वहां से फरार हो गया। शाहरुख की बहन जब शोर सुनकर बाहर आई तो उसने देखा कि वह जमीन पर पड़ा है। उसने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वही घायल शाहरुख को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों ने शाहरुख को पकड़ रखा था, उसी वक्त खालिद ने चाकू निकाला और उसके ऊपर हमला कर दिया। आरोपी ने शाहरुख को 8 बार चाकू मारा और उसे लहूलुहान करके वहां से फरार हो गया। शाहरुख की बहन जब शोर सुनकर बाहर आई तो उसने देखा कि वह जमीन पर पड़ा है। उसने पुलिस को इस बात की जानकारी दी। वही घायल शाहरुख को अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।