उन्नाव कांड में सीबीआइ के प्रमुख गवाह की रहस्यमय मौत पर पर्दा डाल रही पुलिस

उन्नाव। उन्नाव कांड में सीबीआइ के प्रमुख गवाह यूनुस की संदिग्ध हालात में मौत को लेकर पुलिस ने फिर मनमाफिक बयानबाजी शुरू कर दी है। बिना जांच और पोस्टमार्टम के ही बता दिया कि गवाह की मौत बीमारी से हुई। पुलिस गवाह की पत्नी के बयान को आधार बनाकर मामले पर धूल डालने की कोशिश में लगी है वहीं दुष्कर्म पीडि़त किशोरी के चाचा ने इसे विरोधियों की साजिश बताते हुए यूनुस के पोस्टमार्टम की मांग उठाई।

यूनुस के भाई ने जताई साजिशन हत्या की आशंका

पीडि़ता के चाचा का कहना है कि 21 अगस्त की रात आठ बजे यूनुस के भाई जान मोहम्मद ने उनके घर आकर एसओ के नाम का एक प्रार्थनापत्र दिया। इसमें उसने कहा कि उसके भाई का शव 18 अगस्त को सुबह छह बजे घर में पड़ा मिला। ग्र्रामीणों की कानाफूसी से पता चला कि भाई की साजिशन हत्या की गई। जान मोहम्मद के घर आने का प्रमाण विधायक के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ होगा। इसके अलावा सुरक्षा में लगी पुलिस और गनर भी इसके गवाह हैं। पुलिस चाहे तो फुटेज से सच्चाई पता कर सकती है।

यूनुस की पत्नी ने लगाया धमकाने का आरोप

यूनुस की पत्नी शबीना ने एसपी को शिकायत देकर पति की मौत बीमारी से होना बताते हुए आरोप लगाया कि 22 अगस्त रात 10 बजे पीडि़त किशोरी का चाचा अपने दो साथियों और गनर के साथ घर आया और आठ लाख रुपये का प्रलोभन देकर कहा कि पति की मौत पर संदेह जताकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पुलिस को प्रार्थना दो। इन्कार करने पर जान-माल की धमकी दी। इधर, पीडि़त किशोरी के चाचा ने कहा कि सियासी खेल फिर से शुरू हो गया है। विरोधियों ने गवाह की पत्नी पर दबाव बनाकर उल्टे आरोप लगवा दिए जबकि महिला जिस वक्त उसके घर में आकर दबाव बनाने की बात कह रही है, उस समय उसकी लोकेशन सफीपुर की थी।