हरिद्वार कांवड़ लेने गए हरियाणा के तीन युवक गंगा में बहे

चरखी दादरी। दादरी जिले के गांव हडौदी से डाक कांवड़ लेने हरिद्वार गए पांच युवक नहाने के दौरान गंगा के तेज बहाव में बह गए। इस दौरान बचाव दल ने दो युवकों को बचा लिया, जबकि तीन का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। घटना की जानकारी मिलते ही गांव हडौदी के दर्जनों ग्रामीण हरिद्वार के लिए रवाना हो गए।

बाढ़डा कस्बे के गांव हडौदी से एक दर्जन युवक डाक कांवड़ लाने के लिए हरिद्वार गए थे। गत देर सायं पवित्र गंगाजल भरने से पूर्व सभी युवक हर की पौडी घाट पर नहाने के लिए उतर गए। इसी दौरान पांच युवक पानी के तेज बहाव में बह गए। युवकों को डूबते देख अन्य साथियों व मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही घाट पर मौजूद रेस्कयू टीम ने तुरंत  युवकों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया।

काफी प्रयासों के बाद टीम ने दो युवकों को बचा लिया गया, लेकिन तीन युवक 18 वर्षीय सतीश, 20 वर्षीय नरेंद्र व तरूण का मंगलवार सुबह तक कोई सुराग नहीं लगा था। घटना  के तुरंत बाद साथ गए युवकों ने गांव में फोन पर परिजनों को इससे अवगत करवाया। जिसके बाद काफी संख्या में ग्रामीण व गायब युवकों के परिजन हरिद्वार के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि डूबने वाले पांचों युवकों ने वर्ष 2017 में ही बारहवीं की परीक्षा पास की थी।