पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन घुसे घुसपैठिए, सुरक्षाबलों ने मार गिराया

जम्‍मू, राज्य ब्यूरो। पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान डा. फारूक अब्दुल्ला के घर जबरन घुसे घुसपैठिए को सुरक्षाबलों ने मार गिराया। यह घटना कुछ देर पहले की है। जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग के साथ लगते भठिंढी में यह घटना जब हुई, उस समय डा. फारूक अब्दुल्ला घर में नहीं थे।

सुबह करीब दस बजे एक व्यक्ति एसयूवी गाड़ी में सवार होकर पूर्व मुख्यमंत्री के घर के भीतर जबरन घुस गया। घर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उसे रोकने का प्रयास किया लेकिन जब वह नहीं रूका तो उसे गोली चलाकर मार गिराया।

जम्मू के इंस्पेक्टर जनरल आफ पुलिस एसडी सिंह जम्वाल, डीआईजी सहित पुलिस के कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इस मामले में अभी वह कुछ भी नहीं कह रहे हैं।

इस घटना के बाद जम्मू के एसएसपी विवेक गुप्ता ने बताया कि, कार में बैठा घुसपैठिया मेन गेट को पार करके अंदर घुस गया था। वहां ड्यूटी पर तैनात अफसर से उसकी भिडंत हुई। जिसमें ड्यूटी ऑफिसर घायल हो गया। जैसे ही वो घर में घुसा तो सुरक्षाबलों ने उसे ढेर कर दिया

पुलिस व सीआरपीएफ कीे दो बख्तरबंद गाड़ियां भी उनके निवास स्थान पर पहुंच गई है। पूरे घर और आसपास के क्षेत्र को सुरक्षाबलों ने घेरे में लेे रही है।

सुरक्षाबला किसी भी प्रकार का रिस्क नहीं ले रहे हैं। गौरतलब है कि आतंकियों ने शनिवार की सुबह नेशनल कांफ्रेंस के विधायक के घर को भी निशाना बनाया है। वहीं फारूक अब्दुल्ला के बेटे उमर अबदुल्‍ला ने अपने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है