रश्मि देसाई ने उमर के लिए किया अपने प्यार का एलान

बिग बॉस 15 की प्रतियोगी रश्मि देसाई ने टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान उमर रियाज से अपने प्यार का इजहार करते हुए आई लव यू कहा।

रशिम ने ऐसा तब भी किया जब उसकी देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ तीखी बहस हो रही थी।

पिछले एपिसोड में, जब अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना से उनके गाल पर किस करने के लिए कहा, तो उन्होंने उन्हें सीमा पार न करने की चेतावनी दी। तेजस्वी प्रकाश देवोलीना के लिए खड़ी हुई, लेकिन रश्मि उनके पक्ष में नहीं थीं। दरअसल, रश्मि ने देवोलीना से कहा कि उसे पता होना चाहिए कि रेखा कैसे खींचनी है और अगर वह हर समय दखल देती रहती है, तो दूसरे भी ऐसा ही करेंगे।

इस बहस के दौरान देवोलीना ने रश्मि से कहा कि अगर वह उमर रियाज को पसंद करती है, तो उसने उससे यह कहने की हिम्मत क्यों नहीं की। देवोलीना को जवाब देने के लिए, रश्मि उमर के पास गई, और रियाज से आई लव यू कह दिया।

बाद में, उन्होंने देवोलीना को चुनौती दी, अब आप क्या कहेंगी? उन्होंने देवोलीना को अवसरवादी बताया। तेजस्वी ने बाद में रश्मि से पूछा कि क्या वह वास्तव में उमर को पसंद करती हैं। 

15. डेस्कटॉप यूजर्स के लिए नए स्ट्रीमिंग सॉफ्टवेयर का परीक्षण कर रहा टिकटॉक

शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म टिकटॉक कथित तौर पर टिकटॉक लाइव स्टूडियो नाम के एक नए डेस्कटॉप स्ट्रीमिंग सॉफ्टवेयर की टेस्टिंग कर रहा है। टेकक्रंच के अनुसार, एक बार आपके डेस्कटॉप पर डाउनलोड हो जाने के बाद, नया विंडोज प्रोग्राम यूजर्स को अपने टिकटॉक खाते से लॉग इन करने और सीधे टिकटॉक लाइव पर स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कार्यक्रम के भीतर, उपयोगकर्ता चैट फीचर के माध्यम से दर्शकों के साथ संवाद कर सकते हैं और कंप्यूटर, फोन या गेमिंग कंसोल से कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं।

शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म ने टेक वेबसाइट को बताया कि यह कार्यक्रम वर्तमान में केवल कुछ हजार यूजर्स के लिए पश्चिमी बाजारों में उपलब्ध है। रिपोर्ट के अनुसार, इस सुविधा के परीक्षण में टिकटॉक के लिए एक स्पष्ट लाभ यह है कि रचनाकारों को अपने दर्शकों को ट्विच या यूट्यूब गेमिंग पर स्ट्रीम देखने के लिए कहने के बजाय, अपने ऐप के भीतर रहने के लिए प्रेरित किया जा सकता है।

हाल ही में कहा गया है कि टिकटॉक अक्टूबर 2021 के लिए दुनिया भर में सबसे अधिक डाउनलोड किए जाने वाले गैर-गेमिंग ऐप के रूप में उभरा है, जिसे 57 मिलियन से अधिक इंस्टॉल किया गया है।

पिछले साल, भारत सरकार ने चीनी फर्मों द्वारा विकसित 59 ऐप पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें बाइटडांस के टिकटॉक और पबजी मोबाइल शामिल था।