दूल्हे संग की रीति रिवाज से की शादी फिर प्रेमी संग बाईक पर सवार होकर भागी

मध्यप्रदेश के सतना में एक घटना सामने आई हैं आपने ज्यादातर मामलों में हमेशा यहीं सुना होगा कि प्रेमी अपनी प्रेमिका को शादी के पहले या शादी के मंडप से भगा कर ले जाता हैं लेकिन यहां की कहानी थोड़ी अलग हैं, यहां शादी भी होती हैं और विदाई भी पर दुल्हन विदाई के बाद अपने ससुराल नहीं बल्कि प्रेमी के साथ भाग जाती हैं। 

सतना में एक युवती ने रीति रिवाज से सात फेरे लिए फिर विदाई के बाद वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।  इसके बाद परिजनों के कहने पर मामले में पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। आपको बता दें युवती का विवाह यूपी के बांदा में रहने वाले युवक के साथ तय हुआ था। 13 दिसम्बर को दोनों की रीतिरिवाज के से शादी हुई, शादी के बाद दुल्हन की विदाई की गई। 

दूल्हा आपनी दुल्हन को विदा कर कार में लेकर जा रहा था। दुल्हा की कार विवाह स्थल से महज आधा किलोमीटर दूर पंहुची और  तभी रास्ते में एक युवक बाइक से कार के सामने आ पहुंचा। उसने कार में सवार लोगें को कुल्हादड़ी दिखाई और दुल्हन को कार से उतरकर बाइक पर बिठाकर फरार हो गया। 

इसके बाद दुल्हन के पिता ने थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन लड़की के बालिग होने के कारण से सिविल लाइन पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस ने युवती की तलाशी की और 15 दिसम्बर को दुल्हन प्रेमी के साथ एसडीएम कोर्ट में पेश हुई। जहां युवती ने बताया कि वह बालिग है और अपनी मर्जी से ही प्रेमी के साथ भागी थी।

सिविल लाइन थाना प्रभारी अर्चना द्विवेदी ने बताया कि युवती युवती ने बताया कि वह बालिग है और प्रेमी के साथ रहना चाहती है। इसके बाद उसे रघुराजनगर एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया जहां पर उसने बयान दिया है कि वह अपनी मर्जी से ही युवक के साथ गई थी। साथ ही युवती ने अपने बालिग होने का प्रमाणपत्र भी न्यायालय के समक्ष पेश किया।