ऐश्वर्या तेजप्रताप तलाकः विधानसभा में मां-भाई से बचते रहे तेजप्रताप यादव, नहीं मिला सके नजर

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव शुक्रवार को बिहार विधानसभा के मौजूदा शीतकालीन सत्र के अंतिम दिन सदन में दिखाई दिए। प्रदेश के वैशाली जिले के महुआ विधानसभा क्षेत्र से विधायक तेज प्रताप ने तीन नवंबर को तलाक के लिए अर्जी दी थी । इसके बाद उन्होंने खुद को परिवार और राजनीति से दूर रखा था ।

तेज प्रताप, श्वेत धोती और कुर्ता पहने शुक्रवार को विधानसभा आये । उन्होंने हल्के सफेद रंग की बंडी पहनी थी और ललाट पर लाल रंग का टीका भी लगाया था। वह अपने छोटे भाई तथा विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव तथा अपनी मां राबड़ी देवी से बचते रहे। यह तलाक के मसले पर परिवार में परेशानी को दर्शाता है।

तेज प्रताप ने वैवाहिक विवाद के बारे में पूछे गए किसी भी सवाल का जवाब देने से इंकार कर दिया लेकिन वह अपनी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का बचाव करते दिखे। कार में बैठने से पहले तेज प्रताप ने संवाददाताओं से कहा कि बिहार में अस्थिरता की स्थिति है। लोगों की दुर्दशा की ओर सरकार का ध्यान आकर्षित कराने के लिए विपक्ष को जो भी संभव हो करना चाहिए।

इससे पहले, तेजप्रताप तलाक के केस मामले में गरुवार को पटना के सिविल कोर्ट पहुंचे। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप पटना एक दिन पहले यानि बुधवार को पहुंच गए थे। यहां आने के बाद वे अपने आवास या परिचित के घर जाने की बजाए होटल में रुके। मगर मीडिया के पहुंचने के डर से अपना ठिकाना बदलते रहे।