अंबेडकनगर में ताबड़तोड़ फायरिंग में बसपा नेता के साथ उनके वाहन चालक की हत्या कर दी

अंबेडकरनगर। बैखौफ बदमाशों ने आज अंबेडकनगर जिला को दहला दिया। ताबड़तोड़ फायरिंग में बसपा नेता के साथ उनके वाहन चालक की हत्या कर दी। इस दौरान फायरिंग से सड़क पर जा रहे दो लोग भी घायल है। पुलिस ने जिले का सभी बार्डर सील करवा दिया है। अब कई थाना की फोर्स बदमाशों में तलाश में लगी हैं।

बसपा नेता जुरगाम मेंहदी को आज कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मार दी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने जुरगाम मेंहदी के वाहन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसके बाद उनको गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा गया। जहां पर डाक्टरों की टीम ने उनको मृत घोषित कर दिया। उनके ऊपर हमले में फायरिंग में गोली लगने से उनके चालक के साथ दो राहगीर भी घायल हो गए। उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चालक ने ने दम तोड़ दिया।जुरगाम के चालक सुमित यादव को भी इस दौरान काफी गोली लगी थी। दोनों राहगीरों का इलाज चल रहा है।

अंबेडकरनगर के हंसवर थाना क्षेत्र के हीरापुर में आज करीब दस बजे हुई इस घटना में एक माफिया का नाम सामने आ रहा है। जुरगाम मेंहदी की जेल में निरुद्ध माफिया खान मुबारक से अदावत चल रही थी। अभी कुछ दिन पहले ही जुरगाम मेंहदी ने हमले की आशंका जताई थी। एएसपी अशोक राय ने कहा कि हमलावरों की तलाश के लिए नाकेबंदी की गई है।