ये सेक्सल सीक्रेट जो हर महिला चाहती है कि उनके पार्टनर को मालूम होने चाहिए -

हर महिला की चाह होती है कि उसका पार्टनर उसकी मन की हर बात समझे चाहे वो शॉपिंग करना हो या रोमांस। महिलाएं अक्‍सर अपने फीलिंग्‍स के बारे में खुलकर इजहार नहीं कर पाती है। लेकिन वो अपने पार्टनर से उम्‍मीद करती है कि वो उन्‍हें समझेंगे।
सेंसुअल टॉक से करें शुरुआत बहुत सारी महिलाएं को लगता है कि बेड पर उन्‍हें टर्न ऑन करने के लिए कुछ अच्‍छी और सेंसुअल बातों की जरुरत होती है। उनके लिए अच्‍छी और रोमांटिक बाते बहुत जरुरी होती है। बेड पर रोमांटिक बातें कामोत्‍तेजना को जगाने में हेल्‍प करती है। एक आदमी अपनी पार्टनर को इस बात का अहसास करवा सकता है कि वो उससे कितना प्‍यार करता है।
जो कपल्‍स बहुत समय से साथ है, तो ये स्‍वाभाविक सी बात है कि महिलाओं को लगने लगता है कि उनके पार्टनर उनमें कम इंट्रेस ले र‍हे है। महिलाओं को लगता है कि वो अब उनके पार्टनर के लिए ज्‍यादा आकर्षक नहीं रही इसलिए महिलाएं खुद को छुपाने लगती है जैसे वो अंधेरे में कपड़े बदलती है।
सेक्‍स उनके लिए अलग नहीं है दूसरी और जहां पुरुष स्‍ट्रेस और चिंता से बाहर निकलने के लिए सेक्‍स को एंजॉय करते है। वहीं महिलाओं के लिए एक अच्‍छे सेक्‍स का मतलब होता है अच्‍छा अनुभव और अच्‍छी भावनाएं। आप अपने पार्टनर को सेक्‍स के दौरान कैसा व्‍यवहार करते हो ये महिलाओं के लिए ब‍हुत मायने रखता है। बेड पर आपका सख्‍त व्‍यवहार, सख्‍त आवाज और आपके तीखे शब्‍द आपके पार्टनर को बेड पर बुरा फील करवा सकते हैं

सेक्‍स के बाद दे एक अटेंशन कई बार होता है कि लवमेकिंग के बाद पुरुष सो जाते है या अपने किसी काम में व्‍यस्‍त हो जाते हैं। लवमेकिंग के बाद भी महिलाओं को वास्‍तव में कुछ सुकुन या प्‍यार के पल अपने पार्टनर के साथ बिताने की इच्‍छा होती है। कई महिलाओं की यह शिकायत रहती है कि सेक्‍स के बाद उनके पार्टनर सो जाते है। यह सच है कि जब एक आदमी सेक्स कर रहा है, तो उसके एंडोर्फिन का स्तर बहुत अधिक बढ़ जाता है। लगभग स्खलन के तुरंत बाद, वह थकान सा महसूस करने लगते हैं। इसलिए उनक‍ा सिस्‍टम गियर धीरे हो जाता है।