आज बलिया और गाजीपुर में सीएम योगीः एशिया के सबसे बड़े गांव में पहुंचे मुख्यमंत्री, 182 पीड़ितों को बांटी जाएगी राहत सामग्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया और गाजीपुर में बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करेंगे और बाढ़ पीड़ितों को राहत सामग्री वितरित करेंगे।

वाराणसी में बाढ़ से उपजे हालात का जायजा लेने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को बलिया और गाजीपुर के बाढ़ग्रस्त क्षेत्रों का दौरा करेंगे। वे बाढ़ पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें राहत सामग्री भी वितरित करेंगे।  सुबह 10 बजे सीएम योगी 10.20 पर गहमर गाजीपुर पहुंचे। हेलीपैड से लेकर गहमर इंटर कॉलेज तक सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

एशिया के सबसे बड़े गांव गाजीपुर जिले के गहमर में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ नाथ द्वारा बाढ़ प्रभावित 182 परिवारों में राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। सबसे ज्यादा बाढ़ प्रभावित चार तहसील सेवराई 150, सदर 10, मुहम्मदाबाद 5 और जमानिया 17 पीड़ितों को राहत सामग्री का वितरण किया जाएगा। पीड़ितों को वाटर प्रूफ टेंट में कोरोना गाइडलाइन के हिसाब से बैठाया गया है।

सुबह 10 से 10.45 बजे तक जनप्रतिनिधियों एवं अधिकारियों संग बैठक करेंगे। 10.45 से 11 बजे तक मीडिया ब्रीफिंग करने के बाद 11.10 बजे हेलकॉप्टर से बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वे करते हुए बलिया रवाना हो जाएंगे। 11.40 बजे वे बलिया के देवरिया गांव में बने हेलीपैड पर उतरेंगे।