देवरिया में कार की ट्रक से टक्कर में छह की मौत, एक गंभीर

देवरिया। तेज रफ्तार कार के सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से टक्कर मार देने से छह लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कार सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटना देवरिया के खुखुंदू थाना क्षेत्र के ग्राम बैरौना के समीप सोनूघाट-बरहज मार्ग की है।

कल देर रात ब्रेजा कार सड़क के किनारे खड़े घुस गई। जिससे ब्रेजा सवार छह चाचा-भतीजे समेत छह लोगों की मौत हो गई। इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल शख्स को जिला अस्पताल पहुुचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

देवरिया के भलुअनी थाना क्षेत्र के ग्राम बहोर के रामबली के परिवार में किसी की तबीयत खराब थी, रामबली जेल के पास विद्या सागर के धर्मकांटा पर कार्य करता है। कर्मचारी की पत्नी की तबीयत खराब होने के चलते विद्या सागर के परिवार के लोग ब्रेजा कार से रात को देखने के लिए उसके घर गए। कार में सात लोग सवार थे, मरीज का हाल-चाल लेने के बाद आधी रात को यह कार से लौट रहे थे, अभी वह बैरौना के समीप पहुंचे थे कि एक ट्रक में पीछे से कार घुस गई और कार में सवार लोग उसी में दब गए। आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने ओमप्रकाश यादव व उसके भतीजे को मृत घोषित कर दिया। घायल चार लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई। मदनपुर निवासी रामवृक्ष घायल हो गया। इसका इलाज चल रहा है। हालत गंभीर बताई जा रही है।

इनकी हुई मौत

1-ओमप्रकाश यादव 45 पुत्र स्व. रामायण यादव निवासी दानोपुर सदर कोतवाली

2-राकेश यादव 22 पुत्र विद्यासागर निवासी दानोपुर सदर कोतवाली

3-संतोष सिंह 32 निवासी नंदानगर गोरखपुर

4-शशांक मणि 30 पुत्र भोला नाथ मणि निवासी बस्ती, हाल मुकाम जिला कारागार देवरिया

5-अनिल श्रीवास्तव 52 पुत्र शिवनरेश निवासी कठिनइया सदर कोतवाली

6-अच्छे लाल 52 पुत्र रामविलास निवासी भेड़ार थाना आंदर जिला सिवान बिहार।