रणवीर-दीपिका के रिसेप्शन में कटरीना खुद को नहीं कर पायीं कंट्रोल, किया ये काम

मुंबई| जब दीपिका और रणवीर सिंह ने मुंबई में अपनी शादी की पार्टी दी थी तो सबकी निगाहें इसी बात पर थीं कि क्या कटरीना उनकी ख़ुशी में शरीक होंगी या नहीं. लेकिन कटरीना न सिर्फ पार्टी में शरीक हुईं, बल्कि उन्होंने पार्टी में जम कर एन्जॉय भी किया.

खुद कटरीना ने यह बात स्वीकारी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने जम कर पार्टी का आनंद लिया. वह पार्टी में खूब नाचीं. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह पार्टी से घर लौटने वालों में से सबसे आखिरी लोगों में से एक थीं. उन्होंने पार्टी में जम कर चॉकलेट भी खाए. कटरीना ने बताया कि उन्होंने वहां ढेर सारे चॉकलेट फाउंटेन खाए. चॉकलेट इतने टेस्टी थे कि वह खुद को कंट्रोल ही नहीं कर पायीं.

कटरीना ने कहा कि वह अगली बार से किसी पार्टी में खुद को ये सब खाने से रोकने की कोशिश करेंगी. कटरीना ने रणवीर और दीपिका को अपनी तरफ से बहुत सारी बधाई देते हुए कहा कि दोनों बेहद अच्छे लग रहे थे और दोनों ही अच्छे कपल साबित होंगे. वहीं उन्होंने प्रियंका और निक के बारे में भी कहा कि उन्हें दोनों की वेडिंग की तस्वीरें देख कर काफी मजा आया.

बता दें कि पहले रणबीर कपूर और कटरीना जब एक दूसरे के साथ रिलेशन में थे, उस वक़्त दीपिका और कटरीना के बीच हमेशा तनाव की खबरें आती रहती थीं. दीपिका पादुकोण ने कटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर फॉलो करना भी शुरू कर दिया है. इससे साफ़ जाहिर हैं कि इन दोनों के बीच अब सबकुछ ठीक-ठाक है.