गुरुग्राम : ट्यूशन टीचर ने ही किया था मां-बेटी का अपहरण

गुरुग्राम के बादशाहपुर से मां-बेटी का अपहरण करने के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके चंगुल से मां-बेटी को सकुशल मुक्त करा लिया है। दोनों आरोपियों की पहचान नारनौल के रहने वाले आकाश और भागलपुर बिहार के रहने वाले अंशुमान के रूप में हुई है।

पुलिस के मुताबिक, आकाश महिला के घर में उसकी बेटी को ट्यूशन पढ़ाने आता था। पुलिस की जांच में पता चला है कि इस वारदात को पूरी योजना के साथ अंजाम दिया गया था। आशंका है कि इस योजना में महिला की बेटी भी शामिल है। हालांकि, पुलिस इस मामले में पूछताछ पूरी होने तक साफ तौर पर कुछ भी कहने से बच रही है।

सहायक पुलिस आयुक्त सोहना, दिनेश कुमार ने बताया कि गुरुवार देर रात ही अपहरणकर्ताओं की पहचान हो गई थी। चूंकि मां-बेटी दोनों अपहरणकर्ताओं के कब्जे में थीं, इसलिए बेहद सावधानी के साथ ऑपरेशन को चलाया गया और शुक्रवार तड़के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए मां-बेटी को मुक्त करा लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें एक तरफ आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं, वहीं मां-बेटी से भी आरोपियों के कबूलनामे का क्रॉस चेक किया जा रहा है।