सबरीमाला मंदिर जाने पर अड़ी तृप्ति देसाई लेकिन एयरपोर्ट पर फंसी

सबरीमाला मंदिर जाने के लिए शुक्रवार तड़के केरल के कोच्चि पहुंचीं महिला कार्यकर्ता तृप्ति देसाई को एयर पोर्ट पर भारी विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। गुस्से में प्रदर्शनकारियों ने उनका रास्ता रोक दिया। सबरीमला मंदिर जाने के लिए शुक्रवार तड़के तृप्ति अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंच गईं लेकिन भगवान अयप्पा मंदिर में माहवारी आयु वर्ग वाली महिलाओं के प्रवेश का विरोध कर रहे श्रद्धालुओं के प्रदर्शन के कारण वह घरेलू टर्मिनल से बाहर नहीं आ सकीं।

बीजेपी नेता ने कहा- देसाई को सरकारी गाड़ी में जाने की इजाजत नहीं देंगे

बीजेपी नेता एमएन गोपी ने कोच्चि एयरपोर्ट के बाहर कहा- तृप्ति देसाई को एयरपोर्ट से पुलिस या किसी सरकारी गाड़ी में जाने की इजाजत नहीं देंगे। एयरपोर्ट टैक्सियां भी उन्हें नहीं ले जाएंगी। अगर वे चाहती हैं तो वे अपनी गाड़ी से जा सकती हैं। अगर वे एयरपोर्ट से बाहर जाती हैं तो उन्हें पूरे रास्ते विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ेगा।

तृप्ति को एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दिया जाएगा : प्रदर्शनकारी

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि देसाई और उनके साथियों को हवाई अड्डे से बाहर नहीं आने दिया जाएगा जिसके बाद वहां पर तनाव उत्पन्न हो गया। देसाई पुणे से सुबह करीब चार बजकर 40 मिनट पर यहां पहुंची गई थीं।

प्रदर्शनकारियों को हिंसा नहीं करनी चाहिए : तृप्ति देसाई

सबरीमाला मंदिर जाने पर अड़ी तृप्ति देसाई ने कहा, प्रदर्शनकारियों को हिंसा नहीं करनी चाहिए। एक बार जब मैं वहां पहुंच जाती हूं तो देखती हूं कि किसी तरह की सुरक्षा राज्य सरकार हमें देती है। अगर हमें राज्य सरकार सुरक्षा नहीं देती है तो हम वैसे ही जाएंगे। हम पर हमले किए जा सकते हैं। मुझे जान से मारने और हमले की कई धमकियां दी जा चुकी हैं।”