न्यरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज करा रहे इरफान खान मुंबई वापस आने वाले हैं

लंदन में न्यरोएंडोक्राइन कैंसर का इलाज करा रहे इरफान खान के फैन्स के लिए एक गुड न्यूज है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वहां मेडिकल ट्रीटमेंट लेने के बाद अब इरफान वापस भारत लौटने वाले हैं। दरअसल, एंटरटेनमेंट वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ ने अपनी रिपोर्ट में लिखा, ‘इरफान मुंबई वापस आने वाले हैं। आने वाले 1-2 दिनों में वो अपनी मेडिकल रिपोर्ट लेकर भारत लौटेंगे।’

खबर ये भी है कि इरफान वापस आकर ‘हिन्दी मीडियम 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे और दिसंबर के पहले हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली है। बता दें कि इरफान की फिल्म ‘हिन्दी मीडियम’ भारत के एजुकेशन सिस्टम पर बनी थी। इस फिल्म में उनके साथ पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर थीं।

ट्विटर पर बताई थी अपनी बीमारी

बता दें कि इरफान ने कुछ महीनों पहले ट्वीट कर अपनी बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था, जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी में पिछले कुछ दिनों से ऐसा ही हो रहा है। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। मुझे नहीं पता था कि दुर्लभ कहानियों को तलाश करते-करते मेरा सामना एक दुर्लभ बीमारी से हो जाएगा। लेकिन आप सबके प्यार और आशीर्वाद की बहुत जरूरत है।