मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ी ,पटना एम्स में उनका हेल्थ चेकअप किया गया

पटना । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत एक बार फिर से बिगड़ गई है। पटना स्थित एम्स में उनका आज सुबह हेल्थ चेकअप किया गया। अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने सीएम नीतीश की स्वास्थ्य जांच की। इसके बाद नीतीश ने अस्पताल का निरीक्षण भी किया।

पटना एम्स के रैनबसेरा को देंगे जमीन

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना एम्स को रैन बसेरा के लिए जमीन देने का दिया आश्वासन। अपना सीटी स्कैन कराने के बाद निदेशक प्रभात कुमार सिंह के साथ पटना एम्स का किया निरीक्षण। ओपीडी में मरीजों की संख्या और साफ-सफाई देखकर मुख्यमंत्री ने अस्पताल की तारीफ की।

अस्पताल के निदेशक से बातचीत में नीतीश कुमार ने कहा कि पटना एम्स  और यहां आनेवाले मरीजों की बेहतर सुविधा के लिए बिहार सरकार हरसंभव मदद करेगी। नीतीश कुमार पटना एम्स में आधा घंटा ठहरे।

सुबह आठ बजे ही चेकअप के लिए पहुंचे थे नीतीश

आज सुबह आठ बजे के बाद सीएम नीतीश कुमार अपने स्वास्थ्य जांच के लिए पटना एम्स पहुंचे। उनके अस्पताल पहुंचने से पहले ही सीएम की सिक्योरिटी टीम एम्स पहुंची और मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षा जांच की गई। नीतीश कुमार के अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों की टीम ने उनका चेकअप किया है।

बता दें कि पिछले दिनों भी नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ गई थी और उनका रूटीन हेल्थ चेकअप दिल्ली स्थित एम्स में हुआ था। पिछले दिनों स्वास्थ्य ज्यादा खराब होने की वजह से नीतीश कुमार एक सप्ताह तक किसी भी समारोह या किसी भी सरकारी कामकाज में हिस्सा नहीं ले सके थे।