मिशन 2019 फतह के लिए सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कार्यकर्ताओं को दिया मंत्र

गोरखपुर गोरखपुर मिशन 2019 को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भजापा गोरक्षप्रांत के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव में जीत का मंत्र दिया। क्षेत्रीय इकाई के अलावा गोरखपुर, बस्ती और आजमगढ़ मंडल के सभी जिलों के अध्यक्षों के साथ उन्‍होंने बैठक ली। सीएम ने कहा कि कार्यकर्ता चुनावी तैयारी में अभी से जुट जाएं। नवंबर में भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह के गोरखपुर क्षेत्र में संभावित दौरे को लेकर भी चर्चा हुई।
बैठक में सीएम ने जिलाध्‍यक्षों से फीडबैक लेने के बाद कहा कि सभी पदाधिकारी मतदाताओं की संख्‍या बढ़ाने के लिए अभियान चलाएं और बूथ सत्‍यापन में तेजी लाएं। कार्यकर्ता विकास कार्यों को जनता के बीच ले जाएं,
गांव-गांव जाकर यह सुनिश्चित करें कि पात्र व्‍यक्तियों को सरकारी योजनाओं का लाभ हर हाल में मिले।
लोकसभा क्षेत्रों में निकलेगी मोटरसाइकिल रैली 
बैठक में सीएम ने बताया कि 17 नवंबर को सभी लोक सभा क्षेत्रों में मोटरसाइकि रैली निकलेगी जिसमें प्रदेश के मंत्री व संगठन के पदाधिकारी शामिल होंगे। इस रैली में मुख्‍यमंत्री, उप मुख्‍यमत्री भी शामिल होंगे। इसमें राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष के भी भाग लेने की उम्‍मीद है। इसके अलावा 150 कार्यकर्ताओं की टोली विधान सभा क्षेत्रों में पदयात्रा करेगी, यह टोली बूथें तक जाएगी।
बैठक में यह रहे शामिल 
बैठक में राज्‍यसभा सदस्‍य व संतकबीर नगर के जिला प्रभारी सकलदीप राजभर, अन्‍य जिला प्रभारियों में दयाशंकर सिंह, उपेन्‍द्र शुक्‍ला, कामेश्‍वर सिंह, श्रीराम चौहान के अलावा क्षेत्रीय अध्‍यक्ष डा धर्मेन्‍द्र सिंह, क्षेत्रीय महामंत्री (संगठन) रत्‍नाकर, गोरखपुर के महानगर अध्‍यक्ष राहुल श्रीवास्‍तव, जिलाध्‍यक्ष जर्नादन तिवारी, महराजगंज के जिलाध्‍यक्ष अरुण शुक्‍ला, कुशीनगर के जिलाध्‍यक्ष जेपी शाही, देवरिया जिलाध्‍यक्ष अंर्तयामी सिंह, बस्‍ती पवन कसौधन, संतकबीर नगर के सेतुभान राय, सिद्धार्थनगर के जिलाध्‍यक्ष लाल बाबा आदि मौजूद थे। 
दिनभर गोरखनाथ मंदिर में ही रहे योगी
बुधवार को योगी आदित्‍यनाथ सुबह से ही मंदिर परिसर में बने अपने आवास पर ही रहे। शहर में विकास कार्य व सफाई व्यवस्था का जायजा लेने आये नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना सुबह मन्दिर पहुंचे और गुरु गोरक्षनाथ का दर्शन करने के बाद उन्‍होंने मुख्यमंत्री से मुलाकात कर शहर की स्थिति के बारे में चर्चा की।