बेगूसराय में वार्ड सदस्य की चाकू से गोद-गोदकर हत्या, मची सनसनी

बेगूसराय। खोदावंदपुर के वार्ड सदस्य की चाकू से गोद-गोदकर हत्या कर शव को नदी किनारे फेंक दिया गया था। आज अहले सुबह गंडक नदी के किनारे से शव बरामद होने के बाद खोदावंदपुर में कोहराम मच गया है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक खोदावंदपुर का निवासी अजित चौधरी बरियारपुर पश्चिमी पंचायत के वार्ड 3 का वार्ड सदस्य था। वह रात में 9.30 बजे किसी काम से घर से निकला था, लेकिन सुबह तक घर नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे।
सुबह टहलने निकले कुछ लोगों की नजर नदी किनारे बांध पर पड़े शव पर पड़ी तो लोगों ने नजदीक जाकर देखा तो शव अजित चौधरी की थी। उसकी हत्या कर उसे घर से 500 मीटर की दूरी पर ही बूढ़ी गंडक नदी के बांध के पास फेंक दिया गया था।  प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पहले उसकी जमकर पिटाई की गई है फिर उसे चाकू से गोद-गोदकर मारा गया है। उसके शरीर पर जख्मों के निशान पाए गए हैं।
ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की तहकीकात में जुट गई है। वार्ड सदस्य के शव  को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है। अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।