दिल्ली के भारत नगर इलाके में चार मंजिला इमारत के गिरने से 7 लोग घायल

दिल्ली के भारत नगर इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई है. घटना में 7 लोगों के घायल होने की खबर है. इमारत गिरने की सूचना पाकर राहत और बचाव दल मौके पर पहुंच गया है और मलबा हटाने का काम जारी है.

बुधवार की सुबह उत्तरी दिल्ली में भारत नगर इलाके के सावन पार्क इलाके में एक चार मंजिला इमारत गिर गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल को इसकी सूचना दी. सूचना पाकर राहत-बचाव दल मौके पर पहुंच गया है.

मलबे में 20 से 25 लोगों के दबे होने की आशंका है. फिलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है. बता दें कि दिल्ली एनसीआर मेंबिल्डिंग गिरने का यह पहला मामला नहीं है. बल्कि, इससे पहले भी कई इमारतें जमींदोज हो चुके हैं.

हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में लोनी इलाके के विजय विहार कॉलोनी में बारिश के कारण दो मंजिला इमारत गिर गई थी. इस हादसे में 1 महिला की मौत हुई थी. हादसे में 2 लोग भी घायल हुए थे.

खोड़ा में भी गिरी थी इमारत

गाजियबाद के खोड़ा इलाके में भी एक 5 मंजिला इमारत गिर गई थी. इससे पहले नोएडा के शाहबेरी में दो मंजिला इमारत गिर थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. इसके कुछ दिन बाद ही गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर कॉलोनी में भी 5 मंजिला इमारत गिर गई थी.

यही नहीं, इसके पहले नोएडा के शाहबेरी में इमारत गिरने से बड़ी दुर्घटना हुई थी, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई थी. इसके कुछ दिन बाद ही गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर कॉलोनी में 5 मंजिला इमारत गिर गई थी.