मालिक की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करता था नौकर

फतेहाबाद। नौकर ने डरा धमकाकर मालिक की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की बात जब नौकर के दोस्तों को पता चली तो वह भी लड़की को ब्लैकमेल करने लगे और उस पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगे। यही नहीं, उन्होंने लड़की से सोने के गहने भी छीन लिए। लड़की के पिता की मौत हो चुकी है। उसके चाचा की शिकायत पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

15 वर्षीय पीड़िता के मुताबिक उसके पिता की दुकान पर जस्सा नाम का नौकर काम करता था। जस्सा का उनके घर पर आना-जाना था। इसी दौरान जस्सा ने डरा धमकाकर उससे दुष्कर्म किया। लड़की ने लोकलाज के भय से किसी को कुछ नहीं बताया। इसी बीच लड़की के पिता की मौत हो गई।

पिता की मौत के बाद भी जस्सा ने उसके घर पर आना जाना जारी रखा और लड़की से दुष्कर्म करता रहा। नौकर द्वारा दुष्कर्म करने के बारे में जस्सा के साथियों नरेश और शिप्पू को भी पता चल गया। दोनों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

जस्सा के दोनों दोस्तों ने लड़की से डरा-धमकाकर मोबाइल, दो सोने की अंगूठियां व सोने की चेन छीन ली। घटना के बाद लड़की डरी और सहमी हुई रहने लगी। जब उससे पूछा गया तो उसने सारी बात बता दी। जिसके बाद परिवार ने मामले की शिकायत महिला थाना पुलिस को दी।

महिला थाना प्रभारी बिमला देवी का कहना है कि 15 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म व उसे ब्लैकमेल कर सोने के गहने छीनने का मामला आया है। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्य आरोपित लड़की के पिता की दुकान पर नौकरी करता था। मामले की जांच शुरू कर दी है।