जम्मू कश्मीर : बांदीपोरा में सुरक्षाबलों-आतंकियों के बीच मुठभेड़, गोलीबारी जारी

जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा में गुरुवार को सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. ये मुठभेड़ बांदीपोरा के सुमलार इलाके में चल रही है. बताया जा रहा है कि यहां पर दो से तीन आतंकी छुपे हुए हैं. दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी की जा रही है.

बताया जा रहा है कि आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिलने के बाद ही सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी शुरू हुई.

मार गिराए थे 5 आतंकी

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही कुलगाम में भी सेना और आतंकियों के बीच एक बड़ा एनकाउंटर हुआ था. इसमें सुरक्षाबलों ने 5 आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था. हालांकि, इस मुठभेड़ के बाद इलाके में हिंसा भी हुई थी, जिसमें कई स्थानीय नागरिक घायल हुए थे.

गौरतलब है कि एक तरफ घाटी के अंदर आतंकी लगातार माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सीमा पर पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. पाकिस्तान लगातार सीमा पर सीजफायर उल्लंघन करता है ताकि आतंकी हिंदुस्तान की सरजमीं पर घुसपैठ कर सकें.

पाकिस्तानी सेना के द्वारा बॉर्डर पर BSF के जवान नरेंद्र सिंह को मारने और उनके शव के साथ बर्बरता करने की खबर से पूरे देश में गुस्सा है.