सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के 68वें जन्मदिन के मौके पर बधाई दी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर बधाई दी है। बधाई संदेश में सीएम ने पीएम के दीर्घायु, स्वस्थ रहने और सफल राजनीतिक जीवन की कामना की है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उनके स्वस्थ जीवन एवं दीर्घ आयु की कामना करता हूं’।

वहीं झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, ‘झारखण्ड की सवा तीन करोड़ जनता की ओर से आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप दीर्घायु हों और ऐसे ही देश की सेवा करते रहें, यही हर भारतवासी की कामना है।

आपको बता दें कि संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे आ रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वाराणसी में अपना 68वां जन्मदिन मनाएंगे। बर्थडे रिटर्न गिफ्ट में वे करीब छह सौ करोड़ की परियोजना का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे और लोगों से जन्मदिन की खुशियां साझा करेंगे। स्कूली और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों से बात करेंगे। चार साल में प्रधानमंत्री की अपने संसदीय क्षेत्र में यह चौदहवीं यात्रा होगी। पिछली यात्राओं में प्रधानमंत्री काशी को हमेशा विकास परियोजनाओं का तोहफा देते रहे हैं। इस बार की यात्रा न केवल प्रधानमंत्री के लिए बल्कि काशी के लिए भी खास मायने रखती है। पहली बार पीएम मोदी बाबा विश्वनाथ की नगरी में जन्मदिन की खुशियां बांटेंगे। इस मौके के साक्षी बनेंगे स्कूली और आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चे। पार्टी सूत्रों की मानें तो प्रधानमंत्री मोदी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के साथ शहर में भ्रमण कर ह्यबदलते बनारसह्ण को भी देखेंगे।