पिता का एक्‍सीटेंट होने की बात कह ले गए, फिर कैफे में छह युवकों ने किया दुष्कर्म

यमुनानगर। दो लड़कों ने 14 साल की लड़की को उसके पिता का एक्सीडेंट होने की बात कही और उसे पिता के पास ले जाने की बात कह कर बाइक पर ले गए। इसके बाद वे उसे अस्पताल की बजाय मॉडल टाउन के एक कैफे में ले गए। वहां उन्होंने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपित उसे दूसरे कैफे में ले गए। वहां भी अपने चार और साथियों संग मिलकर सामूहिक दुष्कर्म कर डाला। दुष्‍कर्म करने वालों में उसका चचेरा भाई भी शामिल था।

बाद में आरोपितों में से एक उसे हमीदा हेड पर छोड़कर फरार हो गया। घर पहुंचकर किशोरी ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया और चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपित किशोरी का चचेरा भाई है।

लड़की की मां पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह अपने पति व छह बच्चों संग किराये पर रहती है। मंगलवार शाम करीब पौने पांच बजे वह दवा लेने के लिए गई थी और पति अपने काम पर गए हुए थे। पांच बजे जब वह दवा लेकर आई तो  सबसे बड़ी बेटी घर पर नहीं मिली। काफी तलाश के बावजूद उसका कोई पता नहीं चला।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बेटी रात करीब 11 बजे घर पर लौटी और वह काफी सहमी हुई थी। पूछने पर उसने बताया कि वह सब्जी लेने गई थी। वहां पर उसे पिल्लू उर्फ मोहसीन व जोनी मिले। उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता का एक्सीडेंट हो गया है। इस पर वह उनके साथ बाइक पर बैठकर चल दी। मगर जोनी व पिल्लू उसे अस्पताल की बजाय एक कैफे पर ले गए और वहां दोनों ने उससे दुष्कर्म किया।

लड़की ने बताया कि इसके बाद दोनों ने अपने साथियों सलमान, वसीम, अनीस व फिरोज को बुला लिया और उसे संतपुरा के पास एक कैफे पर ले गए। वहां सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर फिरोज ने उसके साथ हाथापाई व मारपीट भी की। आरोपितों ने विरोध करने पर लड़की के हाथों पर ब्लेड से वार भी किए। लड़की ने बताया कि बाद में अनीस उसे बाइक पर हमीदा हेड पर छोड़कर चला गया। पुलिस ने किशोरी की मां की शिकायत पर सभी आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

सिटी एसएचओ नरेंद्र राणा ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में मोहसिन, सलमान, जोनी व अनीस को गिरफ्तार कर लिया है। जिस कैफे पर किशोरी दुष्कर्म की बात कह रही है, वहां पर भी छापेमारी कर जांच की गई।