आजम खां के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले अमर सिंह की प्रेस कांफ्रेंस में मारपीट

समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आजम खां के खिलाफ आवज बुलंद करने के बाद आज रामपुर पहुंचे अमर सिंह के वहां कदम रखते ही माहौल गरम हो गया है। अमर सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ लोगों ने जमकर हंगामा किया। देखते ही देखते हालात और बेकाबू हो गए, नौबत मारपीट और तोड़फोड़ तक जा पहुंची। बताया जा रहा है कि कुछ मीडियाकर्मी भी आपस में भिड़ गए।

बताते चलें कि अमर सिंह के रामपुर पहुंचने से पहले ही वहां हिंदू युवा वाहिनी भारत के सदस्यों ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचकर आजम खां के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया।

अमर सिंह के समर्थन में पहुंचे इन लोगों ने जय श्री राम, जो राजपूतों से टकराएगा चूर चूर हो जाएगा, ठाकुर अमर सिंह के सम्मान में राजपूत मैदान में, माता की जय, आजम खां मर्दाबाद जैसे नारे लगाए।

माहौल की गंभीरता को देखते हुए रामपुर में अमर सिंह के आगमन से पहले ही पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात था।

इससे पहले बीते मंगलवार को अमर सिंह ने लखनऊ में प्रेस कॉफ्रेंस कर 30 अगस्त को रामपुर आने का ऐलान किया था। उन्होंने लखनऊ में कहा था कि मैं 30 अगस्त को रामपुर आ रहा हूं। आजम खां मेरी कुर्बानी ले लें।