सनसनी: बुलंदशहर में ट्रिपल मर्डर, दो मासूम बच्चों समेत मां की गला रेतकर हत्या

उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार को दो मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या कर दिये जाने से सनसनी फैल गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गिरधारी नगर मोहल्लो में पदम सिंह का मकान में रामकुमार अपने परिवार समेत किराये पर रहता है। सुबह राम कुमार की अपनी पत्नी रूबि से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर उसने अपने भाई के साथ मिलकर रूबि (28) तथा अपने दो पुत्रों सात वषीर्य पुत्र केशव तथा तीन वषीर्य यतिन की धारदार हथियार से गलारेतकर हत्या कर दी।

चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनते ही राम कुमार अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गया।

मां व दो बेटों की हत्या की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक (सिटी), पुलिस अधीक्षक(अपराध)पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या कांड़ की अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्या कांड़ को रामकुमार ने ही अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में हत्या के पीछे घरेलू विवाद, रूपयों के लेनदेन का मामला सामने आया है।

उन्होंने बताया कि राम कुमार नगर के मौहल्ला टांडा का रहने वाला है और ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। घटना के बाद से राम कुमार तथा उसका भाई फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।