पटना: बेखौफ अपराधियों ने सचिवालयकर्मी को घर में घुसकर गोलियों से भून डाला, मौत

पटना । बिहार की राजधानी पटना सहित अन्य जिलों में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। अपराधियों ने आज अहले सुबह सचिवालय इलाके में योजना विभाग के अंडर सेक्रेटरी राजीव कुमार के घर लूटपाट के लिए घुसे और लूटपाट के दौरान उनके परिजनों से छेड़छाड़ करने लगे जिसका विरोध करने पर उन्हें सामने से छह गोलियां दाग दी जिससे इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच कर रही है। परिजनों ने जानकारी दी कि अहले सुबह छह की संख्या में घर में अपराधी घुस गए और उनसे रुपये निकालने को कहा। उनसे अलमारी के लॉकर की चाभी मांगी। लॉकर में कुछ नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने लूटपाट मचायी और परिजनों से छेड़खानी करने लगे। जब उन्होंने विरोध किया तो गोली मार दी। पुलिस घटना की वजहों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। एसपी सिटी ने घटना की पुष्टि की है।

बता दें कि पटना सहित प्रदेश के अन्य जिलों में भी अपराधी बेखौफ हो गए हैं। सोमवार को ही वैशाली के जंदाहा थानाक्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने प्रखंड प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना पुलिस थाने के पास ही घटी जिसके बाद वैशाली में स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा है। पुलिस के जवानों से भिड़ंत के साथ ही लोगों ने थाने को आग के हवाले कर दिया है। जिसके बाद इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।