भगवान शिव का रूप धारण कर देवघर से बांका पहुंचे तेजप्रताप, BJP पर कसा तंज

बांका । बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व राजद नेता तेजप्रताप यादव भगवान शंकर का रूप धारण कर देवघर पहुंचे और बाबा वैद्यनाथ की पूजा-अर्चना की। उसके बाद तेजप्रताप आज बांका के मधूसदन मंदिर पहुंचे और वहां भी पूजा अर्चना की।

उन्होंने कहा कि मधुसूदन मंदिर का विकास किया जाना चाहिए साथ ही राग भोग पाकशाला के सामने मां अन्नपूर्णा की प्रतिमा स्थापना की जानी चाहिए। तेजप्रताप ने कार्यकर्ताओं के साथ भगवान मधुसूदन के राग भोग का भोजन किया। इसके उपरांत वे मंदार पर्वत की यात्रा को निकल पड़े।

इससे पहले देवघर पहुंचे तेजप्रताप ने गुरुवार को शीघ्र दर्शनम् कूपन लेकर कतार में लगकर बाबा पर जलार्पण किया। इसके बाद उन्होंने बासुकीनाथ में भी जलाभिषेक किया।

मंदिर परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि बिहार में तो भाजपा का पतन हो ही गया है, अब झारखंड में भी भाजपा का खात्मा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि बाबा वैद्यनाथ पर जलार्पण कर भाजपा के खात्मे की कामना की है।

उन्होंने परिवार और पार्टी में किसी प्रकार के मतभेद को अनर्गल बात कहते हुए तंज कसा कि जो यह बात फैलाते हैं, उनके घर में फूट होगी। हमारे घर में क्यों फूट होगी? उन्होंने इस प्रकार के दुष्प्रचार का ठीकरा भाजपा व आरएसएस पर फोड़ा।

बता दें कि देवघर पहुंचे तेज प्रताप ने पटना से ही भगवान शंकर का रूप धारण कर रखा है। बाघ के छाल का वस्त्र धारण करने के साथ ही तेजप्रताप ने त्रिशूल भी थाम रखा है और उनके  गले में रुद्राक्ष की माला दिखाई दे रही है।