पुलिस वाले छलका रहे जाम, नीतीश कुमार कर रहे हैं शराबबंदी यात्रा?

बंगाल के सिलीगुड़ी स्थित एक बीयर बार में जाम छलकाते चार सिपाही का फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह पार्टी दो जनवरी की बताई जा रही है। पता चला है कि  ये लोग शराब पीने के लिए अक्सर बंगाल चले जाते हैं। आज सीएम नीतीश कुमार औरंगाबाद में शराबबंदी को प्रभावी करने के लिए समाज सुधार यात्रा पर हैं वहीं, सोशल मीडिया पर प्याला टकराते सिपाहियों की तस्वीर जमकर वायरल हो गयी है।

पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि पुलिसकर्मी के शराब पीने मामले को लेकर जांच पड़ताल की जाएगी। मामला सत्य पाए जाने पर कठोर करवाई की जाएगी। शराब बन्दी कानून में किसी भी तरह की लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

वरीय अधिकारी यह पता लगा रहे हैं कि कितने लोग पार्टी मानने बंगाल गये थे। यह भी पता लगाया जा रहा है कि पुलिसकर्मियों को सिलिगुड़ी में ले जाकर पार्टी का इंतजाम किसके द्वारा किया गया था।

इस मामले में चारो पुलिसकर्मियों के मोबाइल का लोकेशन लिया जाए तो मामले कि सच्चाई सामने आ जाएगी। किस तारीख को, कितने बजे, किस बीयर बार में जाकर चारों पुलिसकर्मियों ने शराब पार्टी का आयोजन किया था, यह आसानी से पता चल जाएगा। अब देखने वाली बातहोगी कि इस मामले में पुलिस अधीक्षक और सीएम के स्तर से क्या कार्रवाई की जाती है।