हिमाचल आचार संहिता लगने के 52 घंटे बाद बस स्टैंड में पड़े मिले सरकारी पोस्टर

नाहन. चुनाव आचार संहिता लगने के 52 घंटे बाद बस स्टैंड में बसों से उतारे गए सरकार की योजनाओं से संबंधित पोस्टर इधर-उधर बिखरे पड़े दिखाई दिए। बस स्टैंड पर बिखरे पड़े पोस्टर कहीं न कहीं अब भी सरकार की योजनाओं को गुणगान कर रहे हैं।

बसों पर पोस्टरों के होने की सूचना मिलते ही बस अड्‌डे के अधिकारियों ने बसाें से पोस्टरों को उतारा।  जिला प्रशासन ने शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में चलने वाली सभी बसों से सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के पोस्टर उतरवा दिए।

इसके अलावा सरकारी भवनों व कार्यालयों से सरकारी  केलैंडरों को भी उतार दिया है। इसके अलावा शहर की दीवारों पर भी लगे स्लोगन को मिटाया जा रहा है।

भास्कर की टीम द्वारा बस स्टैंड पर बस से उतारे पोस्टरों के संबंध में बात करने पर बस स्टैंड प्रशासन तुरंत हरकत में आया। अफरी-तफरी में बस अड्‌डा प्रभारी ने खुद ही पोस्टरों को एकत्रित करना शुरू कर दिया।

आचार संहिता लगने के तुरंत बाद ही सभी बसों कें चालक व परिचालक को आदेश दे दिए गए थे कि अपनी-अपनी बसों से सभी सरकार की योजनाओं से संबंधित पोस्टरों को उतारा जाए। अड्‌डा प्रभारी सुखराम चौधरी ने कहा कि बसों से पोस्टरों को उतार दिया था।