हरियाणा में पाबंदियां घटाना या बढ़ाना DC हाथ में, ओमिक्रॉन वैरिएंट को लेकर ये बोले डिप्टी CM

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर जो पाबंदियां लगाई गई हैं, उनको घटाना या बढ़ाना पूरी तरह से सभी जिले के उपायुक्त के हाथ में है। वह सोमवार को हरियाणा के गोहाना हलके में जजपा के हलका अध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के बड़े भाई रमेश गहलावत व जजपा के वरिष्ठ नेता अशोक मोर के पिता नफे सिंह मोर के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए आए थे।

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ओमिक्रॉन वैरिएंट के फैलने की गति बहुत तेज है। जिस तरह से दिल्ली में हर रोज केस बढ़ रहे हैं, उससे प्रदेश को भी संभलने की जरूरत है। उन्होंने स्मरण करवाया कि पिछली बार भी दिल्ली में कोरोना के केस ज्यादा बढ़ने का असर प्रदेश पर हुआ था। उन्होंने वैक्सीन की दोनों डोज न लगी होने पर सार्वजनिक स्थलों पर प्रवेश पर प्रतिबंध को पूरी तरह से जायज ठहराया।

किसी भी लाभार्थी की पेंशन बंद नहीं होगी दुष्यंत चौटाला ने यह भी कहा कि प्रदेश के किसी भी लाभार्थी की पेंशन को बंद नहीं किया जाएगा। उनके अनुसार इस समय जिसे भी पेंशन हासिल हो रही है, लगातार मिलती रहेगी और उसे बंद नहीं किया जाएगा। बाद में उप मुख्यमंत्री ने अशोक विहार की गली नंबर-4 में राजपाल उर्फ राजू के परिजनों से मिलकर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया

इसके बाद सेक्टर-23 में प्रमोद मोदी की मां बेदो देवी के निधन पर दुख व्यक्त किया। उसके बाद सेक्टर-23 में राजकुमार रिढ़ाऊ की मौत पर शोक व्यक्त करने उनके पुत्र सुमित के आवास पर पहुंचे। इस दौरान पूर्व विधायक एवं जजपा जिलाध्यक्ष पदम सिंह दहिया, भूपेंद्र मलिक, देवेंद्र कादयान, रमेश खटक, बबीता दहिया, कुलदीप मलिक, डॉ. राममेहर राठी, जोनी लठवाल, प्रदीप बड़वासनी, सतीश दुभेटा, शीलू खासा, पवन खरखौदा, रणधीर मलिक, तेलूराम जोगी, अजीत आंतिल, ओमप्रकाश रसोई, सुमित राणा, रणबीर दहिया मौजूद रहे।