विवादित बयान देकर फंसे सिद्धू, मानहानि का मामला दर्ज

पंजाब विधान सभा चुनाव से पहले एक बार फिर पंजाब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू अपने बयानों को लेकर चर्चा में है। सिद्धू का विवादित बयानों से पुराना नाता रहा है। आपको बता दें कि सोमवार को सिद्धू ने राजनीतिक कार्यक्रम के दौरान सुल्तानपुर लोधी मंच पर मौजूद विधायक नवतेज चीमा की पीठ पर हाथ रखते हुए कहा था कि अगर ये दबंग विधायक चिल्ला दे तो थानेदार की पैंट गीली हो जाती है। जिसके बाद से पंजाब की राजनीति गरमा गई है और पुलिस के खिलाफ दिए गए इस बयान को लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने आपत्ति जताई है। 

 इस तरह के बयानों से बचना चाहिए

आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के इस बयान के बाद चंड़ीगढ़ पुलिस के डीसीपी दिलशेर चंदेल ने कहा है कि राजनेताओं को इस तरह से ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों का मजाक नहीं बनाना चाहिए।

मानहानि का केस दर्ज

आपको बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के पूर्व मंत्री दलजीत सिंह चीमा ने कहा कि कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब पुलिस के खिलाफ अपने बयान पर माफी मांगनीचाहिए। पुलिस को लेकर दिए गए इस आपत्तिजनक बयान पर चंडीगढ़ पुलिस के डीएसपी ने नवजोत सिंह सिद्धू को मानहानि का नोटिस भी भेज दिया है। चंडीगढ़ पुलिस के चंडीगढ़ पुलिस के DSP दिलशेर सिंह चंदेल द्वारा नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया गया है।