लोकसभा मोदी से लेकर हेमामालिनी समेत 42 स्टार प्रचारक गुजरात आएंगे

अहमदाबाद. गुजरात लोकसभा चुनाव के लिए मतदान 23 अप्रैल को है। इसके लिए भाजपा, बीएसपी और एनसीपीए ने अपने स्टार प्रचारकों की सूची घोषित कर दी है। भाजपा में से पीएम मोदी से लेकर हेमामालिनी  समेत 42 स्टार प्रचारक गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए आएंगे। भाजपा ने इस बार कांग्रेस को क्लिन स्विप करने के लिए रणनीति तैयार की है।

3 सीएम, 7 केंद्रीय मंत्री और 3 अभिनेता
गुजरात में प्रचार के लिए पीएम मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नीतिन गडकरी, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, शिवराज सिंह चौहान, देवेंद्र फणनवीस, निर्मला सीतारमण, उमा भारती, स्मृति ईरानी, योगी आदित्यनाथ, हेमामालिनी, वसुंधरा राजे सिंधिया, ओम प्रकाश माथुर, विजय रूपाणी, परसोत्तम रूपाला, मनसुख मांडविया, परेश रावल, मनोज जोशी और विवेक ओबेराय को स्टार प्रचारक के रूप में शामिल किया गया है। इसके अलावा 17 स्थानीय नेताओं को भी शामिल किया गया है। जिसमें प्रमुख हैं- नीतिन पटेल, जीतू वाघाणी, भीखूभाई दलसाणिया, आर.सी. फलद्रु, हितू कनोडिया, रमण वोरा, और आई के जाडेजा।

कांग्रेस ने स्टार प्रचारक नहीं बताए
भाजपा के साथ बीएसपी और एनसीपी ने भी अपने स्टार प्रचारकों के नाम घोषित कर दिए हैं। बसपा में मायावती और एनसीपी से शरद पवार, प्रफुल्ल् पटेल और सुप्रिय सेल का नाम घोषित किया गया है। कांग्रेस ने अभी तक अपने स्टार प्रचारकों के नाम घोषित नहीं किए हैं।