लोकसभा चुनाव 2019: टिकट चाहने वालों की पार्टी दफ्तर में बढ़ी भीड़, अमित शाह ने दिया मंत्र

भाजपा मुख्यालय -में टिकट चाहने वालों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को खुद ही सभी टिकट चाहने वालों से मिलने आ गए। शाह ने किसी को चुनाव क्षेत्र में जाने की सलाह दी तो किसी को मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने के लिए जुट जाने को कहा। भाजपा के महासचिवों ने भी पार्टी मुख्यालय में आए लोगों से मुलाकात की।

लोकसभा चुनावों के टिकट बंटने का समय करीब आते ही भाजपा दफ्तर में टिकट चाहने वालों को भीड़ बढ़ने लगी है। देश के हर प्रदेश के लोग भाजपा मुख्यालय पहुंच रहे हैं। ऐसे में भाजपा नेताओं को जरूरी चुनावी बैठकें करने में भी दिक्कत हो रही है।

भीड़ का दबाब देखते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को खुद ही टिकट चाहने वालों व कार्यकर्ताओं से मिलने आ गए। शाह ने एक-एक कर सभी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। शाह ने कई नेताओं से कहा कि वे यहां क्या कर रहे हैं? चुनाव क्षेत्र में जाएं। शाह से मुलाकात के बाद सभी नेता व कार्यकर्ता उत्साहित नजर आए। दरअसल उन्होंने अपनी बात सीधे पार्टी अध्यक्ष तक जो पहुंचा दी।

16 व 18 को हो सकती है चुनाव वमिति की बैठक-
भाजपा की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक भी इसी सप्ताह के आखिर में 16 व 18 मार्च को होने की संभावना है। इन बैठकों में पहले दो चरणों के अधिकांश उम्मीदवारों का नाम तय कर दिया जाएगा। सूत्रों के अनुसार पार्टी की कोशिश हैं कि इस महीने के आखिर तक सभी सीटों के लिए उम्मीदवार तय कर दिए जाएं।