राज कुंद्रा विवाद के बीच Bigg Boss OTT एंट्री लेंगी शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता? आसिम रियाज भी करेंगे धमाका

इन दिनों बिग बॉस के आने वाले ओटीटी फॉर्मेट को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। इसके लिए सलमान खान और करण जौहर का शानदार प्रोमो रिलीज हो गया है। वहीं, अब एक के बाद एक इसके कंटेस्टेंट्स के नामों को लेकर कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं। वहीं, हाल ही में राज कुंद्रा को लेकर चल रहे विवादों के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन और जानी-मानी एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के Bigg Boss OTT में जाने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। हालांकि, अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है।

शमिता शेट्टी का नाम

बिग बॉस ओटीटी के लिए कई बड़े सेलेब्स के नामों को लेकर बात चल रही है, लेकिन कंफर्म लिस्ट की तो इसके लॉन्च के बाद ही पता चलेगी। इस बीच स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि राज कुंद्रा से जुड़े विवाद के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी बिग बॉस के ओटीटी वाले फॉर्मेट में नजर आने वाली हैं। अब देखना ये होगा कि अगर ये खबरें सच हैं को बिग बॉस के घर में शमिता का रोल क्या होगा।

इन कंटेस्टेंट्स के नाम

बता दें कि 8 अगस्त से लॉन्च होने वाली शो बिग बॉस ओटीटी के लिए अब तक शमिता के अलावा अनुषा दांडेकर, रिद्धिमा पंडित, जीशान खान, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सहजपाल, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, नेहा मलिक, पवित्रा लक्ष्मी और नेहा भसीन के नाम सामने आ चुके हैं।

आसिम ने किया ऐलान

इसके अलावा बीते दिनों बिग बॉस के इस फॉर्मेट में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बतौर गेस्ट शामिल होने की खबरें थीं। वहीं अब आसिम रियाज ने भी अपनी एंट्री को लेकर ऐलान कर दिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘बिग बॉस इस रविवार 8 अगस्त, आसिम स्काड तैयार रहें’।